ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

फार्च्यूनर को ट्रेन ने मारी ऐसी टक्कर, कि उड़ कर दूर जा गिरी कार

कटनी: कटनी-सतना रेल खंड में 13-14  दिसंबर की दरम्यानी रात लमतरा रेलवे फाटक पर बने रेल ट्रैक को पार करते समय एक फॉर्च्यूनर कार रेल पटरी के बीच में फंस गई। इसी बीच सतना से कटनी की ओर आ रही ट्रेन रेल ट्रैक पर खड़ी कार से टकरा गई। जिससे कार हवा में उड़ गई और उसके परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि कार के रेल ट्रैक में फसने के बाद कार में सवार सभी लोग कार छोड़ कर भाग गए थे, लिहाजा किसी प्रकार की किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

कटनी-सतना रेलखंड पर पटवारा स्टेशन से लगभग 1 किलो मीटर दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग 78 पर स्तिथ लमतरा में आम जनता की सहूलियत ले लिए रेल ट्रैक के ऊपर ओव्हर ब्रिज बनाया गया है, इस ब्रिज का एक बड़ा हिस्सा बारिश में छतिग्रस्त हो गया है। ब्रिज की मरम्मत के लिए कुछ महीने के लिए ब्रिज को बन्द किया गया है और 30 किलोमीटर दूर झुकेही से रुट डायवर्ट किया गया है। बहुत से लोग जानकारी के आभाव में या जानबूझकर भी लमतरा पहुंच जाते है, किसी भी खाली जगह से रेल ट्रैक पर करने की कोशिश करते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे एक फार्च्यूनर कार चालक रेल ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा था, तभी अप रेल ट्रेक पर गाड़ी फंस गई। कार चालक कुछ कर पाता, इसी बीच सतना की तरफ से 05564 उदाना से जयनगर स्पेशल ट्रेन आ पहुंची, ट्रेन को पास आते देख कार में सवार लोग कार छोड़कर भाग गए। बताया जाता है कि इस घटना में कार हवा में उड़ते हुए रेल ट्रैक से दूर जा गिरी। क्षतिग्रस्त कार को आरपीएफ द्वारा जप्त कर लिया गया है। कार चालक खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि घटना वास्तव में हुई है या किसी और घटना को अंजाम देने के लिए कार को रेल ट्रैक पर खड़ा किया गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.