ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

15 दिसंबर को गुजरात के कच्छ के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, कई विकास परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिसंबर को गुजरात के कच्छ के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह  राज्य में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जानकारी दी गई है। पीएमओ द्वारा जारी किए ताजा बयान के मुताबिक, इन परियोजनाओं में एक अलवणीकरण संयंत्र (desalination plant) एक संकर नवीकरणीय ऊर्जा पार्क (Hybrid renewable energy park) और एक पूरी तरह से स्वचालित दूध प्रसंस्करण और पैकिंग संयंत्र (Milk processing and packing plant) शामिल हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री, विजय रुपाणी भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्हाइट रेन (White Rann) का भी दौरा करेंगे।

गुजरात में जल सुरक्षा को मजबूत की तरफ होगा कार्य

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किए बयान के मुताबकि, यह डिसेलिनेशन प्लांट (Desalination Plant) 10 करोड़ लीटर प्रतिदिन की क्षमता (100 MLD) के साथ गुजरात में नर्मदा ग्रिड, सौनी नेटवर्क (Narmada Grid) और उपचारित अपशिष्ट जल अवसंरचना (Sauni network and treated wastewater infrastructure) के पूरक से गुजरात में जल सुरक्षा को मजबूत करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.