ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पं. बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय पर जानलेवा हमला, सीएम शिवराज बोले- इसके पीछे ममता दीदी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ है। इस हमले में कई कारों के शीशे टूट गये। हमले में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार पर भी पथराव हुआ है। जिसमें विजयवर्गीय घायल हुए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हमले की निंदा करते हुए इसके लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है।

वहीं मध्य प्रदेश के सीए शिवराज सिंह चौहान ने इस हमले की निंदा करते हुए हमले की वजह ममता बनर्जी को बताया और कहा कि कार पर ममता दीदी ने हमला करवाया। यह कायराना हमला है। यह लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है। इस हमले का जवाब पश्चिम बंगाल की जनता भाजपा को वोट देकर देगी। यह हमला बंगाल में टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.