ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

विद्या बालन को डिनर ऑफर करने वाले मंत्री शाह की सफाई- मैंने नहीं उन्होंने बुलाया था मुझे

इंदौर: अभिनेत्री विद्या बालन को डिनर ऑफर देकर चर्चा में आए मध्य प्रदेश के वनमंत्री विजय शाह ने चुप्पी तोड़ते हुए सारे आरोपों को निराधार बताया। खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि, डिनर की पेशकश शूटिंग टीम की तरफ से की गई थी, जिस पर मैंने कहा था कि यह संभव नहीं हो पाएगा। शूटिंग केंसिल नहीं हुई शासन प्रशासन और वन विभाग के सहयोग से शूटिंग निरन्तर चलती रही है।

वन मंत्री शाह ने कहा, “मैं पूछना चाहता हूं शूटिंग कब केंसिल हुई, बालाघाट में शूंटिग करने वाली टीम ने प्रशासन से अनुमति ली थी, इसके बाद उन्होंने मेरे साथ डिनर का अनुरोध किया था। मैंने कहा कि अभी संभव नहीं है। मैं महाराष्ट्र जाने पर उनसे मिलूंगा। डिनर का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया था। ना कि शूटिंग कैंसिल की गई थी।  वन मंत्री ने आगे कहा कि, अक्टूबर से शूटिंग चल रही थी, मैं नही गया, उन्होंने कहा था आप जब महाराष्ट्र जाए तो बालाघाट होते हुए जाए हमारी यूनिट के साथ डिनर करिए। जब मैं एक महीने बाद बालाघाट गया तो वहां से महाराष्ट्र गया तो किसी कारण से डिनर केंसिल हो गया। ये कारण तो उनसे पूछा जाना चाहिए जिन्होंने अनुमति ली। शूटिंग केंसिल नहीं हुई शासन प्रशासन और वन विभाग के सहयोग से शूटिंग निरन्तर चलती रही।”

आपको बता दें कि विद्या बालन की फिल्म शेरनी की शूटिंग बालाघाट में चल रही थी। इसके लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की मंजूरी ली गई थी। इसी बीच वनमंत्री ने विद्या बालन से मुलाकात के बाद डिनर की इच्छा जताई। चूंकि विद्या बालन महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं, लिहाजा उन्होंने डिनर के लिए मना कर दिया। बताया जा रहा है कि न सुनने के बाद वनमंत्री भड़के उठे दूसरे दिन जब फिल्म से जुड़े लोग रोज की तरह वहां पहुंचे तो साउथ DFO जीके बरकड़े ने प्रोडक्शन यूनिट की गाड़ियां रोक दी थी। अचानक वन विभाग के इस रुख की जानकारी बड़े अफसरों तक पहुंची तो तुरंत DFO को निर्देश दिया गया। तब शूटिंग शुरू हो सकी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.