ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कर्नाटक में गोहत्या पर प्रतिबंध को लेकर जल्द आएगा कानून, गोमांस की बिक्री पर बैन की तैयारी

बेंगलुरु। कर्नाटक के पशुपालन मंत्री प्रभु चौहान ने मंगलवार को कहा कि आगामी सात दिसंबर से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में गोहत्या और गोमांस की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए कानून बनाया जाएगा। मीडिया से बातचीत करते हुए चौहान ने कहा कि इस बाबत इस विभिन्न राज्यों में बने कानून का अध्ययन किया जा रहा है। इस पर विशेषज्ञों की भी राय ली जा रही है।

पूर्व मंत्री रोशन बेग तीन दिन की सीबीआइ हिरासत में

करोड़ों रुपये के आइ-मॉनेटरी एडवायजरी (आइएमए) पोंजी घोटाले में गिरफ्तार कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता रोशन बेग को विशेष अदालत ने बुधवार को तीन दिन की सीबीआइ हिरासत में भेज दिया। उन्हें इस मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। सीबीआइ सूत्रों ने कहा है कि उनका सामना इस मामले के मुख्य आरोपित मुहम्मद मंसूर खान से कराया जाएगा। जांच एजेंसी को दोनों के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ में घोटाले से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल हो सकती हैं।

अरुणाचल के कैश फॉर जाब घोटाले में चार्जशीट

अरुणाचल प्रदेश के कैश फॉर जॉब घोटाले में एक महिला सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। घोटाले की जांच के लिए राज्य सरकार ने विशेष जांच प्रकोष्ठ बनाया था। इसके अध्यक्ष हर्षवर्धन थे। मीडिया से बातचीत में हर्षवर्धन ने बताया कि इस संबंध में 19 लोगों के विरुद्ध जिला एवं सत्र न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। ये सभी घोटाले में शामिल हैं। इस मामले में चार अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी की गई है। सभी के बैंक अकाउंट को सीज कर दिया गया है। क्लर्क की सरकारी नौकरी देने से संबंधित यह घोटाला इसी साल जनवरी में सामने आया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.