ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को लेकर बोले राहुल वैद्य- ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है

नई दिल्ली। टीवी जगत लोकप्रिय कार्यक्रम बिग बॉस में विनर की लड़ाई अब काफी तेज होती जा रही है। हर कोई इस जंग को जीतने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कप्तान की रेस के लिए कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। इस हफ्ते आप देखेंगे कि राहुल और रुबीना दिलैक कप्तान के टास्क के लिए अपनी दावेदारी जता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे एक प्रोमो में दिख रहा है कि राहुल वैद्य कप्तान बनने के लिए अड़े हुए हैं। वो निक्की तम्बोली को उनका सपोर्ट करने के लिए कहते हैं और बताते हैं कि इससे उन्हें क्या फायदा होगा। साथ ही राहुल कह रहे हैं कि उन्हें किसी भी हालत में कप्तान बनना है। वहीं, रुबीना दिलैक भी कप्तान बनने की इच्छा व्यक्त करती हैं और टास्क के दौरान फाइट होने लग जाता है। दूसरी तरफ, जान कुमार सानू कह रहे हैं कि वो रुबीना का खेल बिगाड़ देंगे।

इसी बीच, अभिनव शुक्ला उनकी लड़ाई के बीच हस्तक्षेप करते हैं और राहुल को बताते हैं कि उन्होंने अपना ‘गटर’ (मुंह) अब खोल दिया है। इसके बाद राहुल गुस्सा हो जाता है और रुबीना से पूछते हैं, ‘ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है, जो हर जगह अपना मुंह खोल देता है।’ वहीं, इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि एजाज और कविता एक बार फिर आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं और किचन ड्यूटी को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं।

बता दें कि अभी रविवार को शार्दुल घर से बाहर हो गए हैं और अली गोनी को छह सदस्यों को नॉमिनेट करने की पॉवर मिल गई है। बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को नियम उल्लंघन करने के चलते जेल में डाल दिया गया है। इसके साथ ही रुबीना डांस की वजह से भी खबरों में आ गई थीं, जब उन्होंने डांस किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.