ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

हाथरस में धुंध का कहर: यमुना एक्सप्रेस वे पर आठ वाहनों की टक्कर में दो की मौत, सात घायल

अलीगढ़। कोहरा के साथ धुंध के कहर का असर सड़कों पर दिखने लगा है। हाथरस के सादाबाद में सुबह धुंध के कारण सोमवार को यमुना एकसप्रेस-वे पर आठ वाहन आपस में भिड़ गए। जिसके कारण दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायलों में चार गंभीर हैं। सात में से पांच घायलों को आगरा के कृष्णा हॉस्पिटल और दो को सादाबाद में सीएचसी भेजा गया है।

हाथरस के सादाबाद में सोमवार सुबह नोएडा से आगरा की ओर जा रहे सात वाहन धुंध सड़कों पर उतर आने के कारण आपस में भिड़ गए। यमुना एक्सप्रेस वे पर सादाबाद कोतवाली के गांव मिढावली के माइलस्टोन 143 के निकट वाहनों के आपस में टकरा जाने के कारण मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस के अलावा यमुना एक्सप्रेस वह कर्मी तथा पेट्रोलिंग वाहन एंबुलेंस मौके पर पहुंचे वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

वाहनों की इस टक्कर में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सात लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए आगरा भेजा गया है। सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे यमुना एक्सप्रेस वे के नोएडा से आगरा मार्ग पर माइलस्टोन 143 व 142 के बीच में एक के बाद एक लगातार आठ वाहन टकराते चले गए। एक्सप्रेस वे पर वाहनों की स्पीड होने के कारण आपस में टकराए सभी वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। जानकारी यमुना एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग करने वाली टीम को होने पर वह तत्काल पहुंचे तथा घटना की जानकारी कोतवाली क्षेत्र सादाबाद होने के कारण दी गई।

यहां से तत्काल कोतवाली प्रभारी डीके सिसोदिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके अलावा कई थानों की फोर्स हुई घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस के आला अधिकारी तथा जिलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गये। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को तत्काल ही यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण की तरफ से मौके से हटाते हुए मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मृतकों के नाम: यमुना एक्सप्रेस वे पर इन आठ वाहनों की भिड़ंत में दिनेश पाल पुत्र मंगू तथा अमरेश पुत्र गया प्रसाद निवासीगण चंदौरी थाना उन्नाव की मौत हो गई।

घायलों के नाम: इनके साथ सात घायलों में चार के नाम पता चले हैं। यह हरदोई के वमनऊया आलमशाह निवासी राकेश पाल पुत्र श्री राम निवासी, उन्नाव के चंदौरी के दिनेश तथा लखनऊ के चंदौरा के अंकज पुत्र शिवकुमार व चिल्लर पुत्र चहनू हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.