ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

करवाचौथ की रात पत्नी ने अपने पति को जिंदा जलाया

धार: जहां पूरे देश मे पत्नियां पति की आरती उतारकर करवाचौथ की पूजा कर रही थी उस समय मध्य प्रदेश के धार जिले में एक कलयुगी पत्नी ने पति को आग के हवाले कर दिया। रूह को कंपा देने वाली यह शर्मनाक तस्वीर धार जिले के गंधवानी से सामने आई है। आग में झुलसने से पति ने तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, धार जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत बोर डाबरा में करवाचौथ की रात पत्नी हीरल ने पति तोप सिंह पर घासलेट डालकर उसे जला दिया पति ने जैसे तैसे अपने भाई को घटना बताई और पुलिस को सूचना दी गई 108 मौके पर पहुंची और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां से गंभीर अवस्था में होने के कारण धार के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक के भाई के अनुसार, भाभी ने ही भाई पर घासलेट डाला और उसे जिंदा जला दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नि की 7-8 साल पहले शादी हुई थी। दोनों में बच्चा नहीं होने को लेकर झगड़ा चल रहा था। एक ओर जहां पत्नी को लगता था कि पति दूसरी शादी करना चाहता है क्योंकि उसके बच्चे नहीं हैं। तो वहीं दूसरी ओर वही पति को लगता था कि पत्नी दूसरी शादी करना चाहती क्योंकि उनके बच्चे नहीं हैं। इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच विवाद होता रहता था उसी विवाद में पत्नी ने पति पर घासलेट डालकर उसे आग लगा दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.