ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में महिला नक्सली को मार गिराया, हथियार बरामद

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिली है। जिले के दुलेड इलाके में हुई इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली मारी गई है। मौके से महिला नक्सली के शव के साथ थ्री नाट थ्री रायफल के साथ अन्य नक्सल समान बरामद किए गए हैं। कोबरा, डीआरजी व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने दी इस करवाई को अंजाम दिया।

दो दिनों से चल रहा था ऑपरेशन

सुकमा के सघन जंगली इलाके में पिछले दो दिनों से सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। एसपी के एल ध्रव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जिला सुकमा के थाना चिंतागुफा अंतर्गत सीआरपीएफ, डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा एवं जिला बल की संयुक्त पार्टी नक्सल अभियान के लिए 26 अक्टूबर को अरबराजमेट्टा, कोयामेट्टा, पातादुलेड़ एवं ताड़मेटला के जंगल-पहाड़ी की ओर रवाना हुए थे।

भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

अभियान के दौरान प्रातः लगभग 10 बजे दुलेड़ के बीच जंगल-पहाड़ी में पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ पश्चात घटना स्थल की सर्चिंग करने पर 01 महिला माओवादी का शव, 01 नग 303 रायफल, भारी मात्रा में विस्फोटक व नक्सल सामग्री सहित अन्य दैनिक उपयोगी सामान बरामद की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.