ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी को भाजपा नेता की धमकी- ज्यादा बयानबाजी की तो उठाकर ले जाऊंगा

खंडवा: मध्य प्रदेश के उपचुनाव में अब धमकी और अमर्यादित भाषणों ने जोर पकड़ लिया हैं। नतीजों के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता में बड़ा फेरबदल हो सकता हैं। दोनों ही बड़े राजनैतिक दल इस कुर्सी पाने के लिए उपचुनाव में हर हथकंडा अपना रहे हैं।  ऐसे में अगर धमकी भी देनी पड़े तो नेता पीछे नहीं हटते। खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा के किल्लोद में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव के पुत्र मंगल यादव ने खुलेआम मंच से मांधाता के कांग्रेस प्रत्याशी और उनके पिता को धमकी दे डाली।

मंगल यादव ने कहा कि राज नारायण सिंह और उसका बेटा चुनाव के बाद खंडवा आकर बताएं। अगर उन्होंने चुनाव में ज्यादा बयानबाज़ी की तो उनको उठाकर खंडवा ले जाऊंगा। बताते चले की इससे पहले भी भाजपा के मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री को मंच से धमकी दे चुके हैं।

बता दें कि भाजपा नेता मंगल यादव को पहलवान के नाम से जाना जाता है और उन पर कई अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं। इधर कांग्रेस ने भाजपा की इस कार्यशैली पर गहरी आपत्ति जताते हुए भारत निर्वाचन आयोग से मामले की शिकायत की है। कांग्रेस नेता नारायण सिंह तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश में संभावित हार के खतरे को देखते हुए भाजपा के नेता और प्रत्याशी धमकी देने पर उतारू हैं। भमौरी में महेंद्र सिसोदिया ने कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी दी और खंडवा में पूर्व विधायक राज नारायण सिंह को भाजपा के मंगल पहलवान ने धमकी देकर भारत निर्वाचन आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.