ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

भाजपा का नया प्रदेश कार्यालय आधुनिक तकनीक व सुविधाओं से होगा तैयार, 17 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे भूमि पूजन व शिलान्यास

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व प्रदेश महामंत्री ( संगठन) अजेय कुमार ने अन्य पदाधिकारियों के साथ रिंग रोड पर बनने वाले भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय स्थल का निरीक्षण किया। आधुनिक तकनीक व सुविधाओं से तैयार होने जा रहे कार्यालय भवन का भूमिपूजन व शिलान्यास भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से वर्चुअल करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने भाजपा के रिंग रोड पर बनाए जाने वाले नए प्रदेश कार्यालय का रविवार को स्थलीय निरीक्षण किया। उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक शेखर वर्मा व अन्य पदाधिकारी थे। संयोजक अनिल गोयल ने कार्यालय संबंधी विवरण भी दिया। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि भाजपा का नया प्रदेश कार्यालय आधुनिक तकनीक व सुविधाओं से युक्त होगा। इसका भूमि पूजन व शिलान्यास 17 अक्टूबर को 11 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से करेंगे। नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के समय वहां भाजपा के वरिष्ठ नेता व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।

इसके साथ ही देहरादून में कार्यालय स्थल पर आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।उन्होंने बताया कि इस कार्यालय को विधानसभा चुनाव से पूर्व पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इस कार्यालय में कार्य संबंधी अपेक्षित कक्ष व सुविधाएं, तकनीकी उपकरण व वरिष्ठ नेताओं के आने पर उनके लिए अतिथि कक्षों सहित विभिन्न व्यवस्थाएं रहेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.