ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सेना अधिकारी पर पत्‍नी को प्रताड़ित करने का आरोप, मामला कोर्ट में; रात 2 बजे तक चली अदालती कार्रवाई

भुवनेश्वर। सेना के एक अधिकारी पर अपनी पत्‍नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं हत्या का प्रयास करने का आरोप सामने आया है। सेना अधिकारी का नाम मेजर सौम्यरंजन है। वीरवार रात को ही सेना अधिकारी के लिए अदालत की कार्यवाही हुई मगर उन्हें जमानत नहीं मिली। अदालत ने उन्हें आर्मी कस्टडी में भेज दिया है। हालांकि आर्मी कस्टडी में भेजे जाने से पीड़िता पत्‍नी के वकील ने नाराजगी जाहिर की है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की है। मामले की सुनवाई एसडीजेएम शुभंकर मिश्र ने की।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अवस्थापित बिहार रेजीमेंट के मेजर सौम्यरंजन पति एवं उनके परिवार के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं जान से मारने का प्रयास करने का आरोप था। दहेज के लिए सौम्य रंजन एवं उनके परिवार के लोग पत्‍नी को शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। इस मामले में वीरवार को भुवनेश्वर महिला थाना पुलिस सौम्यरंजन को गिरफ्तार कर आर्मी की मदद से कोर्ट चालान किया था।

रात 2 बजे तक चली अदालती कार्रवाई

एसडीजेएम शुभंकर मिश्र की अदालत में कोरोना प्रतिबंध के बीच वीरवार शाम 8:30 बजे से अदालत की कार्रवाई शुरु हुई और रात 2 बजे तक चली। मामले की सुनवाई कर अभियुक्त मेजर की जमानत अर्जी को खारिज करते हुए अदातल ने मेजर को आर्मी कस्टडी में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ मेजर की पत्‍नी एवं उनके परिवार वालों का कहना है कि सौम्य को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.