ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

जाति को लेकर जोगी का काउंटर, कहा- मेरे पिता और मुझसे हारने वाले अब मेरी पत्नी के पीछे पड़े

छत्तीसगढ़: जातिगत मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले अमित जोगी अब आक्रामक दिखाई दे रहे हैं। मरवाही सीट के संभावित प्रत्याशी डॉक्टर ऋचा जोगी पर भाजपा- कांग्रेस द्वारा जातिगत मामला उठाने को लेकर अमित जोगी ने ट्वीट व फेसबुक के जरिए हमला किया है। जोगी का कहना है कि मेरे स्वर्गीय पिता अजीत जोगी व मुझसे नहीं निपट पा रहे नेता अब मेरी दो महीने के बेटे की मां को पीछे पड़ गए हैं।

अमित जोगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मेरी धर्मपत्नी डॉक्टर ऋचा जोगी का पैतृक परिवार कम से कम पांच दशकों से अनुसूचित जनजाति वर्ग से सरकारी नौकरियां करते आ रहा है, तब तो किसी को उनकी जाति की याद नहीं आई। आज ऋचा का केवल एक ही दोष है कि वो स्वर्गीय अजीत जोगी जी और डॉक्टर रेनु जोगी जी की बहु, मेरी धर्मपत्नी और मेरे दो महीने बेटे की मां है। जब मेरे स्वर्गीय पिता जी और मुझसे नहीं निपट पा रहे हैं तो अब मेरे दूध पीते बेटे की मां के पीछे हाथ धो के पड़ गए है। कांग्रेस और भाजपा जोगी परिवार के सामाजिक सम्मान की हत्या करने के लिए किसी हद तक भी जा सकती है। अपनी बहू की इज्जत में हाथ डालने वालों का जवाब अब मरवाही देगा।

 आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की मरवाही सीट आदिवासी उम्मीदवार के लिए आरक्षित है। इस सीट पर अमित जोगी या उनकी पत्नी ऋचा जोगी को जेसीसीजे का संभावित प्रत्याशी माना जा रहा है। लेकिन बीजेपी कांग्रेस ने जोगी के आदिवासी होने को चुनौती दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.