ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

नवजात के शरीर को पेचकस से गोदने वाले चेहरे बेनकाब, नानी-नानी ही निकले कातिल

भोपाल: कुछ दिन पहले राजधानी भोपाल में दिल को कंपा देने वाला मामला सामने आया था जहां एक नवजात की लाश मिली थी जो पेचकस से बुरी तरह गोदी गई थी। इस मामले में पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और अपराधियों का खुलासा भी हो गया। बच्ची को बेरहमी से कत्ल करने वाला कोई और नहीं उसकी नानी नाना ही थे। जहां बच्ची की नानी ने बॉडी को बेरहमी से पेचकस से गोदा और नाना ने नवजात की लाश को कपड़े में लपेट कर शिव मंदिर के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।

इस बेरहमी के पीछे बड़ी वजह बिना शादी के बच्ची को जन्म देना था। मां ने बिना शादी के ही बच्ची को जन्म दिया था जिसके बाद महिला की मां और पिता ने नवजात की पेचकस गोदकर हत्या कर दी थी। अयोध्या नगर थाना क्षेत्र से सामने आए इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनकी बेटी कुंवारी मां बन गई थी। अबोर्शन नहीं होने के बाद बच्ची का जन्म हुआ था, जिसके चलते बच्ची की नानी ने वारदात को अंजाम दिया और नाना ने मंदिर के पास झाड़ियों में लाश को फेंक दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.