ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के पर्सनल फिजिशियन को हुआ कोरोना, PM पर मंडरा रहा खतरा!

काठमांडू। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली के पर्सनल फिजिशियन को कोरोना हो गया है। डॉ.दिब्या सिंह (Dr Dibya Singh) के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री के संक्रमित होने का जोखिम बढ़ गया है, हालांकि प्रधानमंत्री से उनके फिजशियन ने 2 हफ्तों से मुलाकात नहीं की है।

टीयू टीचिंग हॉस्पिटल में भर्ती

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने न्यूज एंजेसी सिन्हुआ के हवाले से इसकी जानकारी दी है। शुक्रवार को ओली के पर्सनल फिजिशियन के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी गई है। एजेंसी के मुताबिक, टीयू टीचिंग हॉस्पिटल में COVID-19 प्रबंधन समिति के समन्वयक डॉ. शांता कुमार दास बताया कि अस्पताल में कर्मचारियों के संपर्क में आने के बाद कोरोना संक्रमित हुए हैं। उन्होंने कहा कि एक बैठक के दौरान पांच के दिन के बाद उनके अंदर संक्रमण विकसित हुआ। डॉक्टर ने प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के संक्रमित होने का भी खतरा बताया है, हालांकि उनके फिजिशियन पिछले 2 हफ्तों से पीएम से नहीं मिल हैं।

नेपाल में कोरोना वायरस

नेपाल के स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, देश में शनिवार तक 71,821 COVID-19 मामलों की पुष्टि हुई है जबकि 467 मौतें हुईं।

कई दिग्गज हो चुके हैं संक्रमित

बता दें कि इस वक्त इस वायरस से आम जनता से लेकर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और कई सांसद और अधिकारी भी संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले ब्रिटने के पीएम बोरिस जॉनसन भी संक्रमित हो चुके हैं। वहीं भारत के कई मुख्यमंत्री भी इसकी चपेट में चुके हैं। भारत के गृह मंत्री अमित शाह से लेकर मध्य प्रदेश, कर्नाटक के मुख्यमंत्री समेत कई मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके है। यही नहीं मंत्रियों की जान भी इस वायरस से गई है।

दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमित देश अमेरिका

दुनिया में लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। इस वक्त दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमित देश अमेरिका है। इसके बाद दूसरे नंबर भारत है। विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 32,746,134 हो गया है जबकि मरने वालों की संख्या 9,92,000 है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.