ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कमल हासन के पीएम मोदी से तीखे सवाल, पूछा- देश में आए संकट के बीच 1000 करोड़ का संसद भवन क्यों ?

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख  कमल  हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने नए संसद भवन के शिलान्यास पर नाराजगी जताते हुए पीएम मोदी से सवाल किए। सुपरस्टार ने पूछा कि जब देश में आधा भारत भूखा है, तो ऐसे में करीब 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला नया संसद भवन क्‍यों?

हासन ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना वायरस के कारण जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपये की नई संसद क्यों? उन्होंने आगे लिखा कि जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है। किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरमाननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  10 दिसंबर को भूमि पूजन कर नये संसद भवन का शिलान्यास किया। चार मंजिला नये संसद भवन का निर्माण कार्य भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ तक पूरा कर लिए जाने की संभावना है। नये संसद भवन का निर्माण 971 करोड रुपए की अनुमानित लागत से 64,500 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में किए जाने का प्रस्ताव है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.