ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

उदयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निकुम्भ थाना क्षेत्र में शनिवार मध्यरात्रि को दो वाहनों के टकराने से हुई भीषण सड़क हादसा में लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक मध्यप्रदेश के रतलाम क्षेत्र के हैं। भीषण सड़क हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि ये लोग चित्तौड़गढ़ के प्रसिद्ध तीर्थ सांवलिया सेठ के दर्शन करने के बाद लौट रहे थे। हादसे में घायल नौ लोगों में चार की हालत गंभीर बताई गई। उनका उपचार उदयपुर के एमबी अस्पताल में जारी है। चित्तौड़गढ़ सड़क हादसे में पीएम मोदी ने शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा निकुंभ थाना क्षेत्र के सादलखेड़ा गांव के निकट हुआ। घटना की वजह तेज गति बताई जा रही है। क्रूजर में सत्रह लोग सवार थे, दुर्घटना इतनी भीषण थी कि क्रूजर (जीप) सामने से आ रहे ट्रेलर में जाकर फंस गई। उसमें सवार सभी सत्रह लोग उसी में फंसे रह गए थे। दुर्घटना के चलते हुई विस्फोट जैसी आवाज सुनकर आसपास के लोग दौडक़र घटनास्थल पर आए। उन्होंने गांव के दूसरे लोगों को इसकी सूचना दी। जिनके जरिए ही पुलिस को भी हादसे की जानकारी मिली।

पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही जीप में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे। इसके बाद जेसीबी मंगाई गई और उसके जरिए ट्रेलर में फंसी जीप को बाहर खींचा गया और जीप को काटकर लोगों को बाहर निकाला जा सका। जीप में सवार आठ लोगों की मौत मौके पर हो चुकी थी तथा बाकी नौ घायलों को उपचार के लिए निकुम्भ अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तत्काल उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घायल नौ जनों का उपचार उदयपुर के एमबी अस्पताल में जारी है। जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पता चला है कि हादसे में मृत सभी आठ लोग मध्यप्रदेश के रतलाम जिले हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर केके शर्मा, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह, थानाधिकारी विनोद मेनारिया भी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने घायलों को तत्काल राहत पहुंचाने की व्यवस्था के निर्देश दिए। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके शव निकुम्भ अस्पताल में रखे गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.