ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

एडिलेड टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुआ बदलाव, इस खिलाड़ी को मिला मौका

नई दिल्ली। India vs Australia: भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे डे-नाइट मैच के लिए कंगारू टीम को अपने दल में बदलाव करना पड़ा है, क्योंकि डेविड वार्नर के बाद विल पुकोव्सकी भी पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने बाएं हाथ के बल्लेबाज मार्कस हैरिस को टीम में चुना है, जो पहले टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। मार्कस हैरिस ने इंडिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी।

सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट की वजह से पहले ही टीम से बाहर हैं। इसके बाद अगले सप्ताह से शुरू हो रहे पिंक बॉल टेस्ट से पहले यंग गन विल पुकोव्सकी भी चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं। वार्नर दूसरे टेस्ट मैच के साथ वापसी कर सकते हैं, जबकि पुकोव्सकी पर अभी फैसला मेडिकल टीम को लेना है। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में डेविड वार्नर की वापसी संभव है, लेकिन भारतीय टीम इसका फायदा उठाना चाहेगी, क्योंक इसके बाद विराट कोहली टीम के साथ नहीं होंगे।

मार्कस हैरिस ने इस समर में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने 239 रन की पारी भी शेफील्ड शील्ड में खेली थी। अनकैप्ड पुकोव्सकी डेविड वार्नर की जगह पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते थे, लेकिन वे कनक्शन से अभी उबर रहे हैं। उधर, कैमरोन ग्रीन भी फील्डिंग के दौरान कनक्शन का शिकार हुए थे और वे दूसरे प्रैक्टिस मैच से बाहर हैं। कप्तान टिम पेन का सबसे बड़ा सिर दर्द पहले मैच में ये रहेगा कि वे किस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतरेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम

टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, कैमरोन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशाने, नैथन ल्योन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोव्सकी, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, मार्कस हैरिस (सिर्फ पहले मैच के लिए) और डेविड वार्नर (आखिरी तीन मैचों के लिए)।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.