ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में डीडीसी चुनाव कवर कर रहे तीन पत्रकारों को पुलिस ने पीटा

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव का कवर कर रहे तीन पत्रकारों की पुलिस ने बृहस्पतिवार को कथित रूप से पिटाई कर दी। पत्रकारों फैयाज लोलु, मुदसिर कादरी और जुनैद रफीक ने दावा किया है कि पुलिस ने उनके उपकरण जब्त कर लिए और पिटाई करने के बाद उन्हें चौकी ले गए। कश्मीर प्रेस क्लब ने अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा में हुई घटना को च्च्दुर्भाग्यपूर्णज्ज् बताते हुए जांच की मांग की है।

वहीं कश्मीर एडिटर्स गिल्ड ने इसपर चिंता जतायी है। पुलिस अधिकारियों ने घटना पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। प्रेस क्लब ने एक बयान में कहा, च्च्आशा करते हैं कि प्रेस की स्वतंत्रता का उल्लंघन करने वाले इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।ज्ज् क्लब ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से ऐसी घटनाओं पर संज्ञान लेने और संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। इस बीच पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके घटना की निंदा की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.