ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IELTS सेंटर की सनसनीखेज घटना, महिला अध्यापक को इस हालत में देख उड़े होश

अप्परा: अप्परा के एक कंप्यूटर और आईलेट्स ट्रेनिंग सेंटर में एक महिला कंप्यूटर अध्यापक ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार अप्परा के सिविल अस्पताल रोड के बाजार में स्थित दुकानों के ऊपर एक कंप्यूटर और ट्रेनिंग सैंटर को उक्त महिला पार्टनर सहित एक अन्य पार्टनर मिल कर चला रहे थे। गुरुवार सैंटर बंद करने समय महिला पार्टनर बाथरूम के अंदर चली गई। इस दौरान काफ़ी समय बाद भी बाहर न आने पर जब दूसरे पार्टनर ने दरवाज़ा खटखटाया तो उसने दरवाज़ा नहीं खोला। उसने अपने सैंटर के नीचे स्थित दुकानदारों के साथ मिलकर जब दरवाज़ा तोड़ा तो उक्त महिला अध्यापक की लाश पंखे से लटक रही थी और उसने अपने दुपट्टे से फंदा लगाया हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही ए.एस. आई. सुखविन्दर पाल चौकी इंचार्ज अप्परा सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गए और लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर भेज दिया। उक्त महिला कंप्यूटर अध्यापक की पहचान अमनदीप कौर (38) बेटी रछपाल सिंह निवासी गांव समारड़ी के रूप में हुई है। ए.एस. आई. सुखविन्दर पाल चौकी इंचार्ज अप्परा ने बताया कि अमनदीप कौर का 3 साल पहले गांव माहल गिल्लां ज़िला शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) के निवासी हरविन्दर सिंह के साथ विवाह हो चुका है, जोकि विदेश इटली गया हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि मामले की पूरी गहराई से जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.