ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

खेत में खून से लथपथ मिला नवजात का शव, पेट में नाखून के निशान, इलाके में फैली सनसनी

छतरपुर: छतरपुर जिले के गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के पिड़पा गांव में एक नवजात शिशु संदिग्ध और घायल अवस्था में मिला है। इस हालात में नवजात के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय निवासियों में नवजात को लेकर तरह तरह की बातें हो रही है। पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी गई और नवजात को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ऐसा लगता है कि किसी ने इसको पत्थर मारकर मारा गया है। जिसके पेट में नाखून के निशान भी हैं। यह बच्चा खेत पर संदिग्ध और मृत अवस्था में पड़ा हुआ था जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने गढ़ीमलहरा पुलिस को सूचना दी।

जहां सूचना मिलते ही डायल 100 आई और नवजात को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं गढ़ीमलहरा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है कि भ्रूण/नवजात किसका है और यहां तक कैसे पहुंचा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.