ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

अनोखा प्रदर्शन: मोदी- शिवराज बनकर महंगा पेट्रोल डीजल भरवाने वालों का करवाया मुंह मीठा

इंदौर: प्रदेश में पेट्रोल डीजल के साथ गैस के दामों में हुई बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार की खिलाफत कर रही है। बीते दिनों जहां कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर बढ़ौतरी पर अपना विरोध जाहिर किया था, वही आज इंदौर में महंगा पेट्रोल डीजल खरीदने वाली आम जनता का हार फूल पहनाकर और मिठाई खिलाकर सम्मान कर उनका अभिवादन किया गया। शहर के कई पेट्रोल पंपों पर कांग्रेसी अलग-अलग टुकड़ियों में पहुंचे और केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ गांधीवादी तरीके से अपना विरोध जाहिर किया।

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कोरोना काल में पहले ही आम लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है। लोगों का व्यापार व्यवसाय चौपट होने के साथ घर का मैनेजमेंट बिठाना मुश्किल हो रहा है। वही बेरोजगारी भी बढ़ती जा रही है लेकिन भाजपा सरकार समस्याओं का निराकरण करने के बजाए महंगाई को बढ़ा रही है। इसके विरोध में कांग्रेस 7 से 14 दिसंबर तक 1 सप्ताह तक इसी तरह विरोध दर्ज करवाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.