ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

गुजरात में कोरोना की टेंशन!, अगले आदेश तक जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू

कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से गुजरात के इस शहर में जारी रात के कर्फ्यू को सोमवार को अगले आदेश तक बढ़ाने की घोषणा की गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अहमदाबाद में एक दिन में covid-19 के सर्वाधिक 306 नए मामले सामने आने के बाद यह कदम उठाया गया। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार गुजरात में वायरस के सबसे अधिक 52,030 मामले यहीं सामने में आए हैं। इससे पहले 23 नवंबर को 7 दिसंबर तक रात का कर्फ्यू लगाया गया था। शहर के पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने सोमवार सुबह जारी की गई एक नई अधिसूचना में अगले आदेश तक रात का कर्फ्यू बढ़ाने की घोषणा की।

आदेश में कहा गया कि 7 दिसंबर से अगले आदेश तक रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा।उसने कहा कि लोग इस अवधि में घर में रहे। इस अवधि में वे सड़कों या सार्वजनिक स्थानों पर पैदल या वाहन लेकर न निकलें” अधिनसूचना में पुलिस, नागरिक सुरक्षा, केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल, दमकल एवं आपातकालीन सेवाएं, होमगार्ड, मीडिया संगठनों, एटीएम संचालन और निजी सुरक्षा एजेंसियां को इस दौरान कर्फ्यू से छूट दी गई है। दूध और पानी के वितरण, डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मियों और LPG आपूर्ति को भी रात के कर्फ्यू के दायरे से बाहर रखा गया है। आदेश के अनुसार, इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भादंवि की धारा-188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह का रात का कर्फ्यू राजकोट, वडोदरा और सूरत में भी 21 नवंबर से जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.