ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

पति अनस सईद के साथ हनीमून पर कश्मीर पहुंचीं सना ख़ान, फोटोज़ और वीडियो वायरल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सना ख़ान पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। पहले एक्ट्रेस ने अचानक से ही इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करते हुए सबको चौंका दिया, उसके बाद अचानक ही सना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। किसी को कानों कान खबर नहीं हुई और सना ने शादी कर ली। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सईद संग निकाह कर लिया। दोनों की शादी पिछले काफी टाइम से चर्चा में है। फिलहाल दोनों हनीमून के लिए कश्मीर गए हुए हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने दी है।

सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अनस के साथ कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती नज़र आ रही हैं। वीडियो में सना बता रही हैं कि हम कश्मीर में हैं और यहां बहुत ठंड है। सना ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो होटल की बालकनी में बैठी हुई हैं और सामने का व्यू दिखा रही हैं, इस दौरान सना कहती हैं यहां बहुत ठंड है, तब तक अनस सना के वीडियो के बीच में आ जाते हैं और यही बात दोहराते हैं जिसे सुनकर सना ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती हैं। इसके अलवा एक्ट्रेस ने इबादत करते हुए और ब्रेकफास्ट टेबल की फोटो भी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं। सना की फोटोज़ और वीडियोज़ से साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस इस शादी से कितना खुश हैं।

सना लगातार अपनी शादी और ससुराल की फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो और अनस एक दूसरे के ऊपर एक दुआ पड़ते हुए नज़र आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है। कुछ खबरों में कहा गया है कि सना खान को मुफ्ती अनस खान से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलवाया था।

आपको बता दें कि सना ने कुछ महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर लंबा सा पोस्ट लिखकर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर मानवता की सेवा करने का बात कही थी। उन्होंने कहा था, ‘मेरा सबसे सुखद पल, अल्लाह मेरी इस यात्रा में मदद करें, आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.