ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

आध्र प्रदेश : रहस्यमयी बीमारी से जूझ रहे मरीजों से मिले सीएम रेड्डी, कहा- मदद के लिए खड़े हैं साथ

एलुरु। मुख्यमंत्री वाइ एस जगनमोहन रेड्डी ने एलुरु में रहस्यमयी बीमारी से जूझ रहे लोगों से सोमवार को मुलाकात की। उन्होंने अस्पताल का दौरा किया और यहां भर्ती सभी मरीजों और उनकी देखभाल कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों से मुलाकात की। बता दें कि जिले में इस रहस्मय बीमारी की चपेट में अभी तक तकरीबन 300 लोग आ चुके हैं, जिनमें से एक की मृत्यु हो गई है।

मरीजों ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस बीमारी के लक्षण सबसे पहले पश्चिम गोदावरी जिले के कुछ हिस्सों के लोगों में नजर आए थे। इसके अलावा मुख्यमंत्रियों ने उन्हें दिए जा रहे ट्रीटमेंट को लेकर बातचीत की और उन्हें आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उनकी मदद के लिए साथ खड़ी है। मरीजों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक कर सकते हैं, जिसमें मरीजों के उपचार और उनकी देखभाल को लेकर बातचीत की जा सकती है।

गौरतलब है कि जो लोग इसकी चपेट में हैं उन्होंने मिर्गी या बेहोशी जैसे लक्षण महसूस किए हैं। वहीं, इलाके में इसके मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके मद्देनजर रविवार को स्वास्थ्य विशेषज्ञों की एक टीम को स्थिति का मुआयना करने के लिए भेजा गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.