ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

रूस में 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 28,782 नए मामले सामने आए, प्रकोप जारी

मॉस्‍को। कोरोना वायरस वैक्‍सीन की तैयारी के बीच रूस में महामारी का प्रकोप जारी है। मॉस्‍को में एक दिन में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मरीज सामने आए हैं। रूस में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 28,782 नए मामले सामने आए हैं। रूस में कोरोना प्रसार के दौरान यह अब तक का रिकॉर्ड है। शिन्‍हुआ समाचार एजेंसी के अनुसार शनिवार को बताया कि रूस में अब तक 2,431,731 मामले सामने आ चुके हैं।

रूस में सार्वजनिक टीकाकरण अभियान शुरू

उधर, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश देने के तीन दिन के भीतर शनिवार को रूस में कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए सार्वजनिक टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। सबसे पहले डॉक्टरों, शिक्षकों और ज्यादा खतरा झेल रहे अन्य लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। इस प्रकार से रूस कोविड से बचाव के लिए टीकाकरण शुरू करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है। पुतिन ने देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में भारी बढ़ोतरी को देखते हुए जल्द टीकाकरण शुरू करने का आदेश दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.