ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

चेन्नई और तमिलनाडु के कई अन्य हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी, कई एयरपोर्ट सेवा बंद

नई दिल्ली। चक्रवात बुरेवी की शुक्रवार दोपहर तक तिरुवनंतपुरम तट से टकराने की संभावना है। तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, इडुक्की और एर्नाकुलम में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। रिपोर्ट है कि इन जिलों में 3 से 5 दिसंबर तक भारी बारिश जारी रहेगी। तिरुवनंतपुरम में लोग आपातकालीन स्थिति में कंट्रोल रूम नंबर 1077 पर कॉल करके जिला प्रशासन से मदद मांग सकते हैं। बता दें कि चेन्नई और डेल्टा जिलों सहित तमिलनाडु के कई हिस्सों में हल्की से भारी वर्षा देखने को मिली है। बताया गया कि चक्रवात बुरेवी गुरुवार की रात से रामनाथपुरम के पास स्थिर बना हुआ है। हालांकि, यहां तक पहुंचते -पहुंचते ये काफी कमजोर हो गया है।

आईएमडी ने पूर्वानुमान लगाया है कि अगले छह घंटों में चेन्नई और पड़ोसी जिलों में अधिक बारिश की उम्मीद है। बता दें कि हाई अलर्ट वाले जिलों में NDRF तैनात है।

Updates:

-Cyclone Burevi के मद्देनजर तमिलनाडु के 6 जिलों में अवकाश घोषित किया गया है. ये जिले हैं- Virudhanagar, Ramanathapuram, Thirunelveli, Thuthukudi,Thenkasi और Kanyakumari। आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी।

-तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट आज सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक बंद रहेगा।

-IMD ने पुष्टि की है कि बुरेवी तूफान रामनाथपुरम तट तक पहुंचते-पहुंचते कमजोर हो गया है।

-बुरेवी तूफान को देखते हुए तमिलनाडु के मदुरै एयरपोर्ट पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक उड़ानें बंद रहेंगी।

-केरल सीएम ने बताया है कि बुरेवी तूफान को देखते हुए आर्म्स फोर्स, कोस्ट गार्ड, एनडीआरएफ और दूसरे विभागों के सीनियर अफसरों के साथ बैठक कर हालात पर चर्चा की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.