ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

रेट्रो के सफ़र पर ले जाएगा कियारा आडवाणी की फ़िल्म ‘इंदू की जवानी’ का नया गाना, देखें वीडियो

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा चाहे जिस दौर में पहुंच जाए, मगर रेट्रो का सुरूर ज़हन से नहीं जाता। फ़िल्ममेकर्स किसी ना किसी बहाने दर्शकों को हिंदी सिनेमा के गोल्डन पीरियड में ले जाते रहे हैं। अब कियारा आडवाणी और आदित्य सील की फ़िल्म इंदू की जवानी का दूसरा गाना दिल तेरा रेट्रो फ्लेवर लेकर आया है। फ़िल्म की कहानी डेटिंग ऐप के ज़रिए प्यार की तलाश पर आधारित है, मगर दिल तेरा गाना आपको रेट्रो ज़माने की सैर पर ले जाएगा, जब इंडस्ट्री में शर्मिला टैगोर, परवीन बाबी और ज़ीनत अमान जैसी एक्ट्रेसेज़ के ग्लैमर का छाया हुआ था। कियारा और आदित्य रेट्रो गेटअप में दिखायी दे रहे हैं।

गाने में कियारा के लुक कश्मीर की कली की शर्मिला टैगोर, नमक हलाला की परवीन बाबी और रंगीला की उर्मिला मातोंडकर जैसे हैं। इस गाने को बेनी दयाल और नीति मोहन ने आवाज़ दी है। संगीत रोचक कोहली का है। लिरिक्स गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा के हैं। गाने में कियारा और आडवाणी ने उस दौर की डांस फॉर्म को अडेप्ट किया है, जिसके गेटअप में हैं

अबीर सेनगुप्ता निर्देशित इंदू की जवानी एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें कियारा आडवाणी ग़ाज़ियाबाद की इंदिरा गुप्ता के किरदार में हैं। इंदू को एक साथी की तलाश है, जिसके लिए वो डेटिंग ऐप का सहारा लेती है। एक लड़का मिलता है, मगर वो पाकिस्तानी होता है। इसके बाद कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं। फ़िल्म में मल्लिका दुआ भी अहम किरदार में दिखेंग।

इंदू की जवानी 11 दिसम्बर को सीधे सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 15 अक्टूबर को सिनेमाघर खुलने के बाद यह दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो ओटीटी के बजाए सीधे थिएटर में रिलीज़ होगी। इससे पहले 15 नवम्बर को मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फ़ातिमा सना शेख़ की सूरज पे मंगल भारी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इंदू की जवानी को लेकर भी ख़बरें आयी थीं कि फ़िल्म ओटीटी पर जा सकती है, लेकिन मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करने का फ़ैसला किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.