ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

माफियाओं पर सख्त हुई शिवराज सरकार, सीएम बोले- अपना बोरिया बिस्तर बांध ले भू-माफिया

भोपाल: प्रदेश के माफिया और गुंडो को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह सख्त नजर आ रहे हैं। इंदौर, जबलपुर समेत प्रदेश के कई नामी गुंडों बदमाशों के ऊपर कार्रवाई करके प्रशासन ने उनके बंगले और अवैध कब्ज़े गिराए हैं। सरकार के ऐसे रैवैये से जहां एक तरफ गुंडों और बदमाशों में अफ़रा-तफरी मच हुई है, वहीं दूसरी तरफ सीएम सिंह चौहान ने माफियाओं को अल्टीमेटम दिया है। जिसके साथ ही सरकार और प्रशासन की मंशा साफ़ जाहिर हो गई है।

माफियाओं को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश के सभी तरह के भू माफिया अपना बोरिया बिस्तर लेकर भाग जाए। क्योंकि शिवराज सरकार प्रदेश के माफियाओं, गुंडों, बदमाश, दादा, पहलवान सहित सभी तरह के असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी।

सीएम ने आगे कहा कि सज्जन लोगों के लिए भाजपा सरकार फूल की तरह कोमल है लेकिन बदमाशों के लिए बज्र की तरह कठोर है। ऐसे में सहकारिता क्षेत्र से जुड़े माफियाओं को सरकार नहीं छोड़ेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.