ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मामुली विवाद में महिला को घसीट-घसीट कर मार डाला

कटनी: कटनी जिले के उमरियापान के पिपरिया सहलामन की महिला सुमन पटेल के साथ पडोस में ही रहने वाले 7 से 8 लोगों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर मारपीट की गई। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतक महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला को घसीटकर मारपीट की गई थी। महिला के मौत के बाद परिजन व सैकड़ो ग्रामीणों ने महिला के शव को डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर रख चक्का जाम लगा न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

मृतका सुमन के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव में अतिक्रमण के चलते उनके आंगन में मालवा पड़ा हुआ था। जिसे सुमन हटा रही थी। उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले भदन लोधी, हरवंश का पूरा परिवार अचानक वहां पहुंच गया और सुमन पर धारदार हथियार से हमला कर मारपीट कर मौके से फरार हो गए। जिसका वीडियो परिजनों ने बना वारयल कर दिया, और परिजनों ने तुरंत सुमन को उमरियापान के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से महिला को जबलपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई। जिससे आक्रोशित परिजनों व सैकड़ो ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर सुमन के शव रख जोर दर प्रर्दशन किया और न्याय की मांग की।

सड़क पर जाम लगते ही पुलिस बल में मौके पर पहुंच गया और परिजन व ग्रामीणों को घंटो समझाने की कोशिश कर रही है। वहीं एसडीओपी पीके सारस्वत ने बताया कि, यह पूरा विवाद अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ था। जिसमे दो पक्ष आपस मे भिड़ गए थे। जिसके बाद इस झगड़े में सुमन लोधी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी कल जबलपुर में मौत हो गई जिससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर महिला का शव रख चक्का जाम कर दिया। जिन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है, और जिन लोगों ने मारपीट की है उन्हें थाने में बैठा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.