ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: अपने राज़ खोलकर बुरी तरह रोए जैस्मिन भसीन और एजाज़ ख़ान, कविता कौशिक ने लगाया गले

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के सामने शायद अब तक का सबस मुश्किल टास्क आने वाला है। आज घरवालों को नेशनल टीवी पर अपनी ज़िदगी के वो राज़ बताने होंगे जिनके बारे में सिर्फ उनके करीबी जानते हैं। इस टास्क के दौरान रूबीना ने खुलासा किया है कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था, अगर वो बिग बॉस के घर में नहीं आते तो वो अब तक शायद साथ नहीं होता। वहीं आज जैस्मिन भसीन और एजाज़ ख़ान भी अपने बारे में एक शॉकिंग खुलासा करने वाले हैं।

दरअसल, बिग बॉस आज (30 नवंबर) को घरवालों को एक टास्क देंगे। जिसमें घरवालों को नेशनल टेलीवीज़न पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो उन्होंने अब तक सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही बता रखा है। इस टास्क में जो जीतेगा उसे रूबीना का इम्यूनिटी स्टोन मिल जाएगा। पूरा टास्क तो आज टेलीकास्ट किया जाएगा, लेकिन उससे पहले कलर्स ने आज के एपिसोड के कुछ वीडियो शेयर किए हैं।

रूबीना अलावा वीडियो में एजाज़ और जैस्मिन भी ज़िंदगी का गहरा राज़ खोलते दिख रहे हैं। एजाज़ बताता हैं, ‘मुझे टच से प्रॉब्लम है क्योंकि जब मैं छोटा था तो मेर साथ….. मैं शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी। लेकिन मेरे अब्बा ये सब नहीं जानते। एजाज़ की बातें सुनकर कविता कौशिक भावुक हो जाती हैं और उन्हें लगा लेते हैं। एजाज़ की बातों से ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद बचपन में उनका शोषण हुआ था।

वहीं इसी वीडियो में जैस्मिन भी अपना राज़ खोलती दिख रही हैं। जैस्मिन पहले अली से कहती हैं, ‘तू मुझसे प्यार करता है ना चाहें मेरा सीक्रेट कुछ भी हो? उसके बाद भी तू मुझसे प्यार करेगा ना? इसके बाद जैस्मिन बताती हैं, ‘मैं जिन भी ऑडिशन में गई, हर जगह बार-बार रिजेक्ट होती थी। मैं हार मान गई थी कि शायद मैं नहीं कर सकती, शायद मुझमे ही कुछ कमी है। इतने सारे रिजेक्शन ने मुझे तोड़ दिया था। एक दिन मैंने फैसला किया….’। जैस्मिन के राज़ से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद वो सुसाइड करने वाली थीं। हालांकि एक्ट्रेस इस वीडियो में ऐसा कुछ भी कहती नहीं दिख रही हैं

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.