ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

CA फाइनल ईयर की छात्रा का पेपर अच्छा नहीं हुआ तो लगाया फंदा, सुसाइड नोट में मांगी पेरेंट्स से माफी

इंदौर: इंदौर के थाना अन्नपूर्णा में एक सीए फाइनल ईयर की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा का पेपर अच्छा नहीं हुआ था इसलिए छात्रा डिप्रेशन में थी। जिसके चलते ये खौफनाक कदम उठाया। छात्रा ने आत्महत्या करने से पहले माता पिता से सुसाइड नोट में माफी भी मांगी। अन्नपूर्णा पुलिस ने छात्रा का शव व सुसाइड नोट कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

थाना अन्नपुर्णा क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी में रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा दिव्या ने अपने कमरे में रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। छात्रा माहेश्वरी कॉलेज में पढ़ती थी और पेपर बिगड़ने से परेशान थी। परिजन तत्काल छात्रा को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही अन्नपूर्णा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

दिव्या ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसने अपने माता पिता से माफी मांगी थी। मौके पर पहुंची अन्नपूर्णा पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.