ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

हैदराबाद पहुंचे अमित शाह, रोड शो से पहले भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर लिया आर्शीवाद

केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी  के वरिष्ठ नेता अमित शाह हैदरबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के लिए वहां पहुंच गए हैं। अपने संबोधन से पहले शाह ने श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की। ये मंदिर चारमीनार से सटा हुआ है, यहां दूर-दूर से लोग दर्शन के लिए आते हैं।

मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम
शाह के आने से पहले मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए थे। मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे।  इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य शीर्ष नेता हैदराबाद में रोड शो निकाल कर जीएचएमसी चुनाव में पार्टी की जीत का दावा कर चुके हैं।

 नड्डा ने भी किया था रोड शो
नड्डा ने नागोले से कोथपेट क्रॉस रोड तक निकाले एक रोड शो में दावा किया था कि बारिश के बावजूद रोड शो में लोगों की भारी भीड़ केसीआर शासन के अंत और भाजपा के पास सत्ता आने का संकेत है। उल्लेखनीय है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है। यह नगर निगम चार जिलों को कवर करता है जिनमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं. इस पूरे इलाके में 24 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं और तेलंगाना के 5 लोकससभा सीटें आती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.