ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मतदाताओं से संपर्क स्थापित करें कार्यकर्ता: स्वतंत्र देव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि प्रदेश में हो रहे शिक्षक, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं से संपर्क एवं संवाद स्थापित करे। सिंह ने गुरूवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा लोककल्याण के लिए किये जा रहे कार्यों और विधान परिषद के चुनाव में कार्यकर्ताओं के परिश्रम और पार्टी को मिल रहे मतदाताओं से मिल रहे भरपूर समर्थन के बल पर भाजपा शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भी विजय हासिल करेगी।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव के प्रभारी अमर पाल मौर्य ने बताया प्रदेश में शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव में भाजपा द्वारा आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलन आज से शुरू हो गये। पार्टी द्वारा पोलिंग सेंटर को केन्द्र मानकर आयोजित किये जा रहे मतदाता सम्मेलनों में बड़ी संख्या में मतदाता सम्मलित होकर भाजपा को अपना भरपूर समर्थन दे रहे है। उन्होंने बताया कि पोलिंग सेेंटर को केन्द्र मानकर पार्टी द्वारा शिक्षक व स्नातक क्षेत्र के मतदाताओं के सम्मेलन अलग-अलग आयोजित किये जा रहे है। आज पहले दिन पूरे प्रदेश में 254 मतदाता सम्मेलन सम्पन्न हुए। सम्मेलनों में मंत्री, सांसद, विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित मतदाता सम्मेलनों में उपस्थित रहे।

मौर्य ने बताया कि कल 27 नवम्बर को उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा गाजियाबाद, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक बरेली, शाहजहांपुर और हरदोई, भूपेन्द्र सिंह चैधरी मुरादाबाद, कपिल देव अग्रवाल बिजनौर, गुलाबो देवी बरेली, नीलिमा कटियार कन्नौज में आयोजित मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.