ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

इंदौर में रात में मिला जुला दिखा बंद का असर, न लोगों ने सख्ती दिखाई न पुलिस ने

इंदौर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए प्रशासन ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक का कर्फ्यू लगा दिया है। लेकिन शनिवार यानी पहले दिन शहर के कई इलाकों में इसका मिला जुला असर दिखाई दिया। पहले दिन न पुलिस ने सख्ती दिखाई, न लोगों ने स्वेच्छा से कर्फ्यू का पालन किया। जिसके चलते देर रात तक लोग सड़कों पर घूमते नजर आए।

लगातार बढ़ते कोरोना के मामले के चलते प्रशासन ने रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया है। लेकिन पहले दिन इसका मिलाजुला असर दिखाई दिया। राजवाड़ा सराफा चौपाटी की दुकानें जरुर बंद होने लगी, लेकिन लोग 10 बजे बाद भी चौपाटी पर टहलते नजर आए। 56 दुकान रात 9 बजे बाद ही बंद होने लगी थी। वही मिल क्षेत्र में भी इसका मिलाजुला असर दिखाई दिया। शहर की सभी मेडिकल दुकानों को इससे बाहर रखा गया है। जिसके चलते वे सभी चालू रही। शहर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य शासन ने शुक्रवार को ही आदेश जारी कर दिए थे। जिसके बाद कलेक्टर ने आदेश जारी कर इसके सख्ती से पालन करवाने की बात कही है। आदेश में कहा गया है कि कर्फ्यू समयावधि में अत्यंत आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.