ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Netflix पूरे वीकेंड के लिए भारत में हुआ फ्री, कंपनी ने किया ऐलान, जानिए कैसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली. भारत में मुफ्त Netflix की शुरुआत हो गई है। इसे StreamFest ऑफर के तहत पेश किया गया है। Netflix के फ्री वीकेंड की शुरुआत 4 दिसंबर की रात 12.01 बजे से हो रही है, जो 6 दिसंबर रात 11.59 बजे तक जारी रहेगा।

Netflix 48 घंटों के लिए रहेगा मुफ्त 

दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सर्विस Netflix ने 48 घंटों के लिए फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस का ऐलान किया है। ऐसे में Netflix यूजर मुफ्त में मूवी और शोज देख पाएंगे। इस दौरान यूजर स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग (SD) में वीडियो देख पाएंगे। Netflix के बेसिक प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। इसके अतिरिक्त लिमिटेड नंबर में यूजर फ्री Netflix देख पाएंगे। Netflix के फ्री वीकेंड का ऐलान अक्टूबर में चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Greg Peter ने किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि यूजर को मुफ्त Netflix देखने के लिए पेमेंट कार्ड नही अटैच करना होगा।

नही देनें होंगे अतिरिक्त पैसे 

Netflix के इस स्ट्रीम फेस्ट के दौरान भारत में कोई भी Netflix के प्रीमियम कंटेंट देख सकता है। इसके लिए कोई अतिरिक्त पैसे नहीं देने होंगे। हालांकि इसके लिए यूजर को अपनी ईमेल आईडी या नंबर के जरिए साइन इन-साइन अप करना होगा।

कैसे देखें फ्री Netflix 

  • सबसे पहले Netflix.com/StreamFest पर विजिट करना होगा।
  • इसे एंड्राइड ऐप से भी डाउनलोड कर सकते हैं।
  • अगर साइन इन या पहले से अकाउंट नहीं है तो साइन-अप करना होगा।
  • मुफ्त Netflix देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर जा कर रिमाइंडर सेट किया जा सकता है।
  • मुफ्त Netflix को स्मार्टफ़ोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह देख पाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.