ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

लंका प्रीमियर लीग के आयोजकों को झटका, क्रिस गेल से बाद एक और बड़े खिलाड़ी ने नाम लिया वापस

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। उनकी टीम भले ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई लेकिन बल्लेबाजी से उन्होंने सबका दिल जीता। गेल के इस साल होने वाले लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में खेलने कि उम्मीद की जा रही थी लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। गेल के बाद इंग्लैंड के गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने भी भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया।

विश्व क्रिकेट के विस्फोटक ओपनर गेल ने श्रीलंका में शुरू हो रही टी20 लीग से नाम वापस ले लिया है। नीति कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और मुनफ पटेल के साथ गेल के कैंडी तस्कर्स के साथ जुड़ने की उम्मीद की जा रही थी। इस टीम में श्रीलंका के कुसल परेरा आईकॉन प्लेयर के तौर पर हों

बुधवार को तस्कर्स की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि वह इस साल शुरू हो रहे श्रीलंका के टी20 लीग का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के पीछे निजी कारण बताया गया है। बयान में कहा गया, क्रिस ने निजी कारणों से फ्रेंचाइजी टीम से नाम वापस ले लिया है वह अब टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। यूनिवर्स बॉस की जगह किस खिलाड़ी को लिया जाएगा इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है।

गेल ने आइपीएल के 13वें सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी। यूएई में खेले गए इस सीजन में उन्होंने कुल 288 रन बनाए थे जिसमें 99 रन उनका सर्वाधिक स्कोर कहा था। तस्कर्स की टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला कोलंबो किंग्स के खिलाफ खेलेगी। 26 नवंबर टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है।

कोलंबो किंग्स, कैंडी टस्कर्स, जाफना स्टेलियंस और गाले ग्लेडिएटर्स की टीमें खेलेंगी। पहले सीजन में चार टीमों के बीच कुल 23 लीग मैच खेले जाएंगे। इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल होगा। 13 और 14 दिसंबर को सेमीफाइनल जबकि 16 दिसंबर को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.