ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मनाली के वुड लाइन होटल में लगी आग, चौकीदार परिवार सहित पुलि‍स ने किया रेस्‍क्‍यू, भारी नुकसान

मनाली। पर्यटन नगरी मनाली में रात साढ़े 11 बजे सर्किट हाउस रोड पर वुड लाइन होटल में आग लग गई। आसपास अधिक होटल होने के कारण आग लगने से शहर में अफरा-तफरी मच गई। रात 11 बजकर 33 मिनट पर अग्निशमन विभाग को सूचना मिली। अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने से 10 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गई। अग्निशमन विभाग ने करोड़ों रुपये की संपत्ति आग की भेंट चढ़ने से बचा ली है। आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन दीपक शर्मा पुत्र हरी शर्मा को 10 लाख का नुकसान हुआ है। आसपास के होटलों को भी आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है

वुड लाइन होटल के साथ ही अलग से दो मंजिला मकान में रिसेप्शन, डायनिंग और किचन सहित होटल के चार कमरे बने थे। जब रात को आग लगी तो होटल का चौकीदार परिवार सहित सो रहा था। जिसे पुलिस ने आकर जगाया और उनकी जान बचाई। अग्निशमन विभाग मनाली के प्रभारी धनंजय शर्मा ने बताया उन्हें रात 11 बजकर 33 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया वे दलबल सहित मौके पर पहुंचे और पुलिस जवानों व लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

वुड लाइन होटल के अलग से बने दो मंजिला भवन में डायनिंग, रिसेप्शन व किचन सहित होटल के चार कमरे थे जो जलकर खाक हो गए हैं। आग से 10 लाख का नुकसान हुआ है, जबकि करोड़ों की संपति बचा ली है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस जवान गश्‍त पर थे। आग लगते ही समय पर अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया, जिससे बड़ा नुकसान होने से टल गया। हालात पर नजर रखने को पुलिस जवान रातभर सतर्क रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.