ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Jio और Airtel के ये हैं बेस्ट पोस्टपेड प्लान, हाई स्पीड डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio और Airtel के एक से बढ़कर एक पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं। इन सभी पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ताओं को हाई स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। अगर आप अपने लिए किफायती पोस्टपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। क्योंकि आज हम आपको यहां दोनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ सस्ते पोस्टपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 50GB से ज्यादा डाटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

Jio के इस रेंटल पैक में उपभोक्ताओं को 75GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी की तरफ से उपभोक्ताओं को जियो ऐप सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Jio का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस पोस्टपेड प्लान में कुल 100GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं इस पैक में जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Airtel का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

Airtel के उपभोक्ताओं को रोजाना 100SMS और डाटा रोल-ओवर के साथ कुल 40GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक के साथ एयरटेल एक्सट्रीम पैक की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Airtel का 499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

Airtel के पोर्टफोलियो में यह पोस्टपेड प्लान सबसे सस्ता है। आपको इस प्लान में एक महीने के लिए 75GB डाटा मिलेगा। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी आपको इस पैक में एयरटेल एक्सट्रीम और अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मुफ्त में देगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.