ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Kangana Ranaut दिवाली पर घर में किया अपनी भाभी का स्वागत, फैंस को बताया इस रस्म का नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के घर में इस साल दिवाली पर डबल खुशी है। हाल ही में कंगना के भाई अक्षय की शादी हरियाणा की रितु सांगवान से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना की भाभी रितु पेशे से वो एक डॉक्टर हैं। उनकी ये डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर के द लीला पैलेस में धूमधाम से हुई। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए थे। इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही फैंस ने इस पर खूब प्यार भी लुटाया। वहीं अब शादी के बाद कंगना ने घर में अपनी भाभी का स्वागत किया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मी​डिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

कंगना रनोट ने ट्विटर पर अपने भाई-भाभी की तस्वीर शेयर की तस्वीर करते हुए फैंस को बतया कि उनके घर में एक नए और खास मेहमान का स्वागत हुआ है। कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है। आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा (grihapravesh) कहते हैं। सबको दीपावली की शुभकामनाएं।’

इस तस्वीर में कंगना के साथ उनके भाई अक्षय, भाभी रितु  और बहन रंगोली चंदेल नजर आ रही हैं। सभी लोग इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं कंगना की भाभी लाल जोड़े में बैठी हैं।

कंगना के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फ़िल्म ‘थलायवी’ का शेड्यूल पूरा किया, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और लीजेंड्री एक्ट्रेस जे जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘तेजस’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसमें वो एक एयरफोर्स ऑफ़िसर के किरदार में दिखेंगी। वहीं इसके अलावा कंगना एक और फ़िल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी, जिसमें वो ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगी। इस फ़िल्म को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया में लिखा था कि हिंदी सिनेमा को पहली बार ऑथेंटिक एक्शन एक्ट्रेस मिलेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.