ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

केरल में यूट्यूबर पर हमले के मामले में भाग्यलक्ष्मी, दो महिलाओं को जमानत

कोच्चि। केरल हाई कोर्ट ने मलयालम की डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी और दो महिला कार्यकर्ताओं को एक यूट्यूबर पर हमला करने के मामले में जमानत दे दी। यूट्यूबर ने महिलाओं के बारे में अपमानजनक वीडियो अपलोड किया था। कोर्ट ने कहा है कि गिरफ्तार होने पर याचिकाकर्ताओं को 50-50 हजार रुपये की जमानत के साथ ही उतनी ही राशि की दो अमानत पर छोड़ा जा सकेगा।

कोर्ट ने निर्देश दिया कि जब भी बुलाया जाएगा वे जांच अधिकारी के सामने पेश होंगी और जांच में सहयोग करेंगी। ये सुबूत के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगी और गवाह के धमकाने या प्रभावित करने का काम नहीं करेंगी।तिरुअनंतपुरम में पुलिस ने तीनों के खिलाफ आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। यूट्यूबर विजयन पी. नायर ने तीनों के खिलाफ मारपीट करने और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

यूएई से आए कुरान मामले में केरल के मंत्री से पूछताछ

यूएई से आए कुरान के मामले में कस्टम विभाग ने सोमवार को केरल के उच्च शिक्षा मंत्री केटी जलील से पूछताछ की। कस्टम विभाग ने उनसे घंटों पूछताछ की। उन्हें पूछताछ के लिए कस्टम विभाग के कोच्चि स्थित दफ्तर बुलाया गया था। वह राजनयिक माध्यम से यूएई से कुरान की प्रतियां मंगाने और उसे बांटने को लेकर विदेशी योगदान विनियमन अधिनियम (एफसीआरए) के उल्लंघन के आरोपित हैं।

इसी को लेकर उनसे पूछताछ की गई है। इसके तार सोना तस्करी मामले के साथ ही आतंकी फंडिंग से भी जुड़ रहे हैं। इस बाबत राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) सहित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में कई लोगों को आरोपित बनाया गया है।

केरल के ईसाई धर्म प्रचारक के ठिकानों पर आयकर छापे में 14 करोड़ जब्त

आयकर विभाग ने केरल के एक स्वयंभू ईसाई धर्म प्रचारक और उनके समूह के देशभर में कई ठिकानों पर छापेमारी में 14 करोड़ रपये नकद जब्त किए हैं। धर्म प्रचारक पर कर छूट की राशि तथा गरीबों के लिए विदेशों से मिले चंदे की हेराफेरी और उसे रियल एस्टेट व निजी निवेश में लगाने के आरोप हैं। सूत्रों के मुताबिक यह मामला तिरवला स्थित बिलिवर्स चर्च ग्रुप से जुड़ा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.