ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Akshay Kumar के बाद क्या अब मिलिंद सोमन बनेंगे ट्रांसजेंडर? सामने आया ये जबरदस्त लुक

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को (9 नवंबर) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ चुकी है। ‘लक्ष्मी’ लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी, और इसकी एक वजह थी अक्षय कुमार। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार नाम से जाने वाले अक्षय बॉलीवुड के ऐसे पहले मेन स्ट्रीम एक्टर हैं जिन्होंने किसी फिल्म में ट्रांसजेंडर बने हैं। लेकिन अब लगता है जल्द ही एक और अभिनेता हमें ट्रांसजेंडर बनते हुए नज़र आने वाले हैं।

इन दिनों अपनी न्यूड फोटो को लेकर खबरों में छाए हुए एक्टर मिलिंद सोमन के हाथ कोई प्रोजेक्ट लगा है जिसमें वो ट्रांसजेंडर बन सकते हैं। मिलिंद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात का हिंट दिया है कि वो अपने प्रोजेक्ट में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

मिलिंद ने ट्विटर पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो एक महिला के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। आंखों में गहरा काजल, आधे चेहरे लगा हुआ सुर्ख़ लाल रंग, नाक में एक बड़ी सी नोज़ पिन और खुले बाल… इस फोटो में मिलिंद का पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन इतना ही लुक कापी जबरदस्त लग रहा है। हालांकि ये कोई प्रोजेक्ट क्या है इस बारे में एक्टर ने अपने ट्वीट में कोई जानकारी नहीं दी।

मिलिंद ने अपने ट्विट में बस इतना लिखा है, ‘मुंबई के पास कर्जत में पिछले कुछ दिन बिताने के बाद अब चेन्नई जा रहा हूं। मैं जानता हूं कि ये होली नहीं है, लेकिन जब आपको एक्टर करने का मौका मिलता है तो आपको सवाल पूछने का वक्त और जगह नहीं मिलती’।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.