ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

ट्रंप को व्‍हाइट हाउस से निकलते ही मेलानिया दे देंगी तलाक, पूर्व सहयोगियों का है दावा

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्‍ट्रपति पद की दावेदारी करने वाले रिपब्‍लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप को डेमोक्रेटिक जो बाइडन ने करारी शिकस्‍त दी है। ऐसी खबर है कि मेलानिया ट्रंप अब ट्रंप को तलाक दे देंगी। पूर्व सहयोगियों का दावा है कि मेलानिया मिनटों की गिनती कर रही हैं चुनाव हारने के बाद जैसे ही ट्रंप व्‍हाइट हाउस से बाहर आएंगे मेलानिया उन्‍हें तलाक दे देंगी।

बता दें कि इस हार को स्‍वीकार करने से ट्रंप मुकर रहे हैं। उन्होंने बाइडन की जीत को गलत बताया है। बाइडन द्वारा जीत का दावा किए जाने के पांच घंटे बाद ट्रंप ने ट्वीट किया और चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी दावा किया है कि चुनाव में उन्‍हें 7 करोड़ 10 लाख वैध वोट मिले हैं और जीत उनकी हुई है। 28 वर्षीय मेलानिया और 52 वर्षीय डोनाल्‍ड ट्रंप के बीच अफेयर की शुरुआत 1998 में हुई थी।

डेली मेल के अनुसार, ट्रंप के पूर्व सहयोगी ओमारोसा मानिगॉल्‍ट न्‍यूमैन (Omarosa Manigault Newman) की ओर से यह दावा किया गया है कि चुनाव में हार के बाद मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप का हाथ छोड़ सकती हैं। न्‍यूमैन ने कहा, ‘मेलानिया पलों को गिन रही हैं कि कब ट्रंप व्‍हाइट हाउस से बाहर आएंगे और वो तलाक दे देंगी।’ यहां यह बता दें कि राष्‍ट्रपति ट्रंप ने जब अपनी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स को तलाक दिया था तब उसी वक्‍त एक अनुबंध किया था कि मार्ला किसी भी मीडिया को इंटरव्यू देने या कोई किताब को प्रकाशित नहीं करेंगी।

ओमारोसा ने यहां तक दावा किया कि 15 साल पुरानी शादी के बंधन को मेलानिया ने तोड़ दिया है। हालांकि मेलानिया ने सार्वजनिक तौर पर चुनाव के मामले पर कुछ भी नहीं बोला है, उन्‍होंने निजी तौर पर अपना विचार दिया है। उन्होंने कहा कि मेलानिया ट्रंप के से बदला लेने के लिए अब कोई रास्ता खोज रही हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.