ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

महबूबा मुफ्ती का भड़काऊ बयान- नौकरी नहीं मिलेगी तो बंदूक उठाएंगे जम्मू कश्मीर के युवा

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती नज़रबंदी से रिहा होने के बाद से ही घाटी में जहर घोलने की कोशिशों में लग गई हैं। अब एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब नौकरी नहीं मिलेगी तो वहां के लड़के बंदूक उठाएंगे ही।

जो ट्रंप के साथ हुआ वैसा ही केंद्र सरकार के साथ होगा: मुफ्ती
मुफ्ती ने बिहार का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहूंगी, जिसने इतना छोटा होने के बावजूद सरकार का रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और  370, 35ए, ज़मीन खरीदो बिहार में नहीं चलने  दिया।मुफ्ती यही नहीं रूकी उन्होंने कहा कि जैसै अमेरिका में ट्रंप का साथ हुआ वैसा ही केंद्र सरकार के साथ भी होगा।

सबका वक्त आता है: मुफ्ती
मुफ्ती ने कहा कि सबका वक्त आता है। आज इनका है, कल हम सबका वक्त आएगा और वही होगा जो ट्रंप के साथ हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि 370 हटाने के बाद बीजेपी की मंशा जम्मू-कश्मीर की जमीन और नौकरी छीनने की है। पूर्व सीएम ने कहा कि जम्मू-हमारा झंडा हमें वापस दो। हम चुनाव इकट्ठे लड़ रहे हैं। जम्मू कश्मीर के टुकड़े कर दिए गए हैं। इन ताकतों को दूर करने के लिए हमने हाथ मिलाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.