ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

ये हैं 200 रुपये से कम कीमत के टॉप-5 बेस्ट मंथली Jio रिचार्ज प्लान, मिलेगा 1.5GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से कई तरह के प्री-पेड प्लान ऑफर किये जाते हैं जो हाई स्पीड इंटरनेट डेटा और मुफ्त कॉलिंग के साथ आते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए हम कुछ चुनिंदा किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जो 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इन रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। साथ ही 1.5GB तक का हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है। वही कॉलिंग के लिए Jio नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड मिनट मिलते हैं। अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अधिकतम 1000 मिनट दिये जाते हैं। साथ ही रोजना 100 मुफ्त SMS की सुविधा दी जाती है।

75 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Jio के 75 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस प्लान पर 3G डाटा के साथ Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। वही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट दिये जाते हैं।

125 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Jio के 125 रुपये वाले प्री-पेड प्लान पर 14GB डेटा मिलता है। साथ ही इस प्लन पर Jio नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मुफ्त अनलिमिटेड मिनट दिये जाते हैं। वही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट मिलते हैं। 125 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर 300 मुफ्त SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही कॉम्पलीमेंट्री तौर पर jio App का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

155 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Jio का 155 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान रोजाना के हिसाब से 28 दिनों तक 1GB डेटा मिलता है। साथ ही Jio नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मुफ्त मिनट और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट दिये जाते हैं। इन प्लान पर 300 फ्री SMS की सुविधा दी जाती है। वही कुछ चुनिंदा Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

185 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Jio के 185 रुपये वाले प्री-पेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान पर भी 28GB डेटा मिलता है। साथ ही Jio नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर मुफ्त 500 मिनट दिये जाते हैं। इस प्लान पर 300 फ्री SMS के साथ कॉम्प्लीमेंट्री तौर पर jio ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Reliance Jio का 199 रुपये वाला प्री-पेड रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 42 GB डेटा मिलता है। मतलब रोजाना के हिसाब से 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा Jio से jio अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग के साथ ही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट दिये जाते हैं। इस प्लान पर कस्टमर को डेली 100 फ्री SMS और कॉम्प्लीमेंट्री तौर पर Jio ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.