ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

शिवसेना की रणनीति: उर्मिला को MLC बनाने के जुगाड़ में उद्धव ठाकरे, राज्यपाल को भेजा एक्ट्रेस का नाम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर जल्द ही एक बार फिर राजनीति में एक्टिव हो सकती हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उर्मिला मांतोडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने का निर्णय लिया है।

हाल ही में  महाराष्ट्र ने राज्यपाल को 12 नामों की बंद लिफाफे में एक सूची भेजी है, जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि गठबंधन की तीनों पार्टियों ने 4-4 नाम की सिफारिश राज्यपाल को भेजी। शिवसेना की तरफ से उर्मिला का की सिफारिश की गई है।

उर्मिला को कई बार अपनी राय खुलकर रखते हुए देखा गया है। वहीं जो भी शिवसेना के हुआ उर्मिला की आवाज उसके खिलाफ भी मुखर रही फिर वो चाहे बीजेपी हो या फिर कंगना रनौत.। कंगना ने शिवसेना के खिलाफ खूब जहर उगला था। इस दौरान उर्मिला ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। उर्मिला का बेबाक अंदाज शिवसेना को खूब भाया शायद यही कारण है कि उन्होंने एक्ट्रेस को काउंसिल सीट के लिए मैदान में उतारने का फैसला किया।

कांग्रेस की तरफ से लड़ा था चुनाव 

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि एक्ट्रेस यह चुनाव हार गई थीं। इसके बाद उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.