ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कांग्रेस नेता के बंगले पर सिंघम स्टाइल में रेड, जुआरियों को बस में थाने लाए और गेट पर लगा दिया पहरा

जबलपुर: जबलपुर की हनुमानताल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के घर छापेमारी करते हुए जुए की फड़ समेत हथियार और लाखों रुपये बरामद किए। दांव पर लगी रकम 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। 200 पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर दबिश दी। मौके पर 60 जुआरियों को दबोचा गया। वहीं 30 से 40 जुआरी छत से कूद कर भाग निकले। कांग्रेस नेता ने घर के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। जुआरियों को थाने ले जाने के लिए बस बुलानी पड़ी। घर की सर्चिंग में तीन राइफलों सहित अन्य असलहे भी मिले हैं।

घर के चारों ओर लगा रखे थे सीसीटीवी कैमरे
हनुमानताल भानतलैया निवासी कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के घर देर रात 12 बजे के लगभग 200 पुलिस जवानों और अधिकारियों ने एक साथ दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई इतनी तेजी से हुई कि सीसीटीवी कैमरे में दिखने के बाद भी जुआरी भाग नहीं पाए। अलग-अलग गलियों में एक-एक कर पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर ली थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी निकलवा दिए।

जुआरियों को ले जाने के लिए रस्सी का घेरा बनाया गया। फिर बस में बिठाकर सभी जुआरियों को लिखा-पढ़ी के लिए हनुमानताल ले जाया गया। वहां थाने का गेट बंद कर पहरा लगा दिया गया। पुलिस मौके से जब्त नोटों की गड्डियों को पेटी में रखवा कर ले गई। नोटों की गिनती के लिए मशीन बुलवाई गई, पुलिस सूत्रों की मानें तो जबलपुर के इतिहास में इससे बड़ा जुआ रेड नहीं हुआ था।

मप्र कांग्रेस कमेटी में सचिव रह चुका है
गजेंद्र उर्फ गज्जू सोनकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव रह चुका है। उसके पिता नाटी बाबू सोनकर भी कांग्रेस नेता हैं। 27 मार्च को उसके पूर्व कांग्रेस पार्षद भाई धर्मेंद्र सोनकर की रंजिश में हत्या कर दी गई थी। इसके पूर्व में भी गज्जू की हवेली पर जुआ रेड में लाखों रुपए मिल चुके हैं। अपने पैसों के रसूख के चलते स्थानीय थाने से लेकर सीएसपी तक उसकी हवेली में झांकने नहीं जाते थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.