ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द लेगा ग्लोबल बाजार में एंट्री, 7,000mAh की बैटरी से होगा लैस

नई दिल्ली। कोरियन कंपनी Samsung ने सितंबर में 7000mAh की बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 को भारत में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी एक और स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में लॉन्च की तैयारी कर रही है, जिसमें 7000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस डिवाइस को Samsung Galaxy F12 या Galaxy M12 के नाम से पेश किया जा सकता है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग के नए फोन से जुड़ी फोटो लीक हुई है, जिस पर M127F/F127G मॉडल नंबर लिखा दिखाई दे रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस Samsung Galaxy F12 या Galaxy M12 हो सकता है। इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस अगामी डिवाइस में 7,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

इस फोटो में फोन के बैक-पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मॉड्यूल दिख रहा है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। वहीं, इस फोन की कीमत 13,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत, नाम या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy M51

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई 7,000mAh की बैटरी है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी की दावा है कि फोन में उपयोग की गई बैटरी 115 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत चार्ज हो सकती है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

Samsung Galaxy M51 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं इसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.