ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मध्य प्रदेश: बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा, अंदर से आ रही रोने की आवाज; बचाव में जुटा प्रशासन

भोपाल। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक बच्चा बोरवेल में गिर गया है। बच्चे के बोरवेल में गिरने की सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गए और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बोरवेल में गिरे बच्चे की अंदर से रोने की आवाज आ रही है।

बताया जा रहा है कि पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के सेतपुरा में एक 3 साल का बच्चा खेल रहा था तभी पास स्थित एक खुले बोरवेल में गिर गया। बच्चे को बचाने के लिए ऑपरेशन जारी है, सेना मौके पर पहुंच गई है। निवाड़ी जिले अतिरिक्त एसपी ने बताया कि बचाव कार्य जारी है। बोरवेल के अंदर से बच्चे की आवाज सुनाई दे रही है।

निवाड़ी जिले में बुधवार सुबह 3 साल का मासूम खेलते समय 200 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा। उसके रोने की आवाज सुनकर घटना का पता चला। मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों और पुलिस ने अपने स्तर रेस्क्यू करने की कोशिश की। जब सफलता नहीं मिली, तब बबीना से आर्मी की रेस्क्यू टीम बुलाई गई। बच्चे को बचाने के लिए युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी है। बच्चे की जान बचाने उसे लगातार ऑक्सीजन दी जा रही है। बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की हालत पर नजर रखी जा रही है। जेसीबी से मिट्टी हटाई जा रही है।

ऐसे बोरवेल में गिरा बच्चा

बता दें कि पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के सेतपुरा गांव के रहने वाला प्रहलाद कुशवाह नामक बच्चा अपने खेत में खेल रहा था। इसी बीच वो बोरवेल के पास पहुंचा। बोरवेल को ढंक कर रखा गया था। बच्चे ने ढक्कन हटा दिया और उसमें झांकने लगा। इसी बीच नीचे गिर गया। कलेक्टर आशीष भार्गव, एसपी वाहिनी सिंह मौके पर पहुंचे।

सीएम शिवराज सिंह ने की बच्चे के दीर्घायु की कामना

ओरछा के सेतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे मासूम प्रह्लाद को बचाने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सेना बचाव कार्य में जुटी है। मुझे विश्वास है कि शीघ्र प्रह्लाद को सकुशल बाहर निकाल लिया जायेगा। ईश्वर बच्चे को दीर्घायु प्रदान करें, आप और हम सब मिलकर प्रार्थना करें।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.