ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

बिहार में फिर से जंगलराज लाना चाहता महागठबंधन : नड्डा

दरभंगा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि दरभंगा सहित संपूर्ण बिहार में एनडीए के पक्ष में लहर चल रही है। बिहार की जनता जंगलराज के युवराज को कतई स्वीकार नहीं करेगी। दरभंगा की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही सुशासन की सरकार के काम के आधार पर वोट करेगी। वे सोमवार को दरभंगा में यहां से भाजपा के प्रत्याशी संजय सरावगी के पक्ष में रोड-शो कर रहे थे।

दरभंगा की सभी दसों विधानसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी चुनाव जीतकर विधानसभा जाएंगे।

कहा- जिन्ना समर्थक को कांग्रेसवाले टिकट देते हैं। बम ब्लास्ट के आरोपित को सिर आंखों पर बिठाते हैं। ये महाठगबंधन के लोग फिर से बिहार में जंगलराज लाना चाहते हैं । एनडीए को दिया हुआ आपका हर एक वोट बिहार को विकास की राह पर ले जाएगा। लेकिन आपका एक गलत वोट बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ढकेल देगा। रोड शो के दौरान भाजपा समर्थकों ने जमकर पुष्पवर्षा की। उनके साथ रोड शो में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख, सांसद गोपालजी ठाकुर, नगर विधायक सह एनडीए प्रत्याशी संजय सरावगी व अन्य शामिल रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.